सलमान खान के साथ खड़ी इस बच्ची को पहचाना क्या ? आज है बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेस

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के चाहने वाले दुनियाभर में करोड़ों फैंस हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। भाईजान के एक-एक अपडेट का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। सलमान खान से जुड़े कोई भी पोस्ट को सोशल मीडिया पर वायरल होते देर नहीं लगती है। इसी बीच दबंग खान की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह एक बच्ची के साथ नजर आ रहे हैं।

इस फोटो को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं सलमान खान की ये तस्वीर देखने के बाद फैंस उनसे जानना चाहते है कि, आखिर उनके साथ इस फोटो में खड़ी ये बच्ची कौन है। आपको बता दें यह बच्ची आज एक बड़ी अभिनेत्री है। और बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। क्या आप पहचान पाए कि यह खूबशूरत लड़की कौन है।

दरहसल फोटो में दिख रही ये हसीना कोई और नहीं बल्कि दिव्या दत्ता हैं। और आपको ये भी बता दें कि ये तस्वीर खुद दिव्या दत्ता ने ही अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसके बाद से ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, इस तस्वीर में दिव्या को पहचान पाना फैंस के लिए बेहद मुश्किल रहा। वो इस तस्वीर में बेहद क्यूट और मासूम सी लग रहीं हैं।

दिव्या ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा-जब हम अपनी गर्मी की छुट्टियों में मुंबई गए थे और मैं @drrahulsdatta…तब हमने मेरे पसंदीदा स्टार के साथ तस्वीरें क्लिक करवाईं थीं,@BeingSalmanKhan। मेरी एक्साइटमेंट और मेरे एक्सप्रेशन को देखो! कुछ साल बाद मैंने उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया.. जिंदगी।आपको बता दें दिव्या दत्ता बॉलीवुड की एक जानीमानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी है। दिव्या दत्ता ने सलमान खान के साथ वीरगती और बाग़बान जैसी फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं दिव्या दत्ता की फैन फॉलॉइंग भी काफी अच्छी है और लोग उनकी ब्यूटी को भी काफी पसंद करते है। और साथ ही दिव्या को शायरी का भी शौक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *