सलमान खान के साथ ज्यादा दिन नहीं टिक पाती है कोई भी गर्लफ्रेंड पिता सलीम खान ने बताई वजह

हम आपसे बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के सुपरस्टार सलमान खान जिन्होंने बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर काफी खास पहचान बनाई है. दबंग भाई सल्लू भाई की लाखो में फैन फॉलोइंग है और आज भी लोग सलमान खान की फिल्म और उनकी एक झलक देखने के लिए दीवाने रहते हैं. वही ऐक्टर सलमान खान ने आज तक शादी नहीं की और उनकी शादी के लिए भी उनके साथ इंतजार करते-करते आज हार चुके हैं कि सलमान खान की शादी ही नहीं कर रहे है.

यू तो फिल्मी दुनिया में कई एक्ट्रेस के साथ सलमान खान का नाम जुड़ चुका है. सबसे मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या के साथ भी एक जमाने में सलमान खान रिलेशन में थे. लेकिन किसी कारण से उनका ब्रेकअप हो गया.इसके बाद सलमान खान का कैटरीना कैफ से भी नाम जुड़ा दोनों साथ रिलेशन में थे लेकिन यह रिश्ता भी शादी तक ना पहुंच पाया.यू तो सलमान खान का फिल्मी करियर में कई अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ चुका है. उनमें से सोमी अली और संगीता बिजलानी आदि एक्ट्रेस के नाम शामिल हैं लेकिन संगीता बिजलानी से शादी के कार्ड भी छप चुके थे लेकिन फिर भी शादी ना हो सकी.

आपको बता दें सलमान खान के पिता सलीम खान ने कहा था कि सलमान खान का सबसे ज्यादा नुकसान उनकी मां ने ही किया है. एक इंटरव्यू के दौरान फराह खान से बातचीत के दौरान सलमान खान की मां सलमा ने कहा कि सलमान के जिंदगी भी गर्लफ्रेंड थी उनके साथ सलमान का रिश्ता बहुत ही अच्छा था. लेकिन इसे भी सलमान के पिता ने एक मजाकिया अंदाज में कह दिया कि सलमान का सबसे ज्यादा नुकसान उनकी मां ने ही किया है.

क्योंकि सलमान पसंद तो अपने लिए गर्लफ्रेंड पसंद करता है लेकिन बाद में वह उस लड़की में अपनी मां को ढूंढने लगता है और यही वजह है कि लड़कियां उसे छोड़ जाती हैं.सलीम खान ने मज़ाकया अंदाज में कहा सलमान की मां की तरह से शायद ही कोई गर्लफ्रेंड प्यार दे सकेगी सलमान को अगर वह अपनी गर्लफ्रेंड में मां को ढूंढेगा तो वह लड़की भागेगी ही. बता दे आपको सलमान खान अपने माता-पिता से बहुत प्यार करते हैं उनके बहुत करीब हैं और आज भी वह अपना आलीशान घर छोड़कर अपने माता पिता के साथ अपने अपार्टमेंट में ही रह रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *