सलमान खान ने गुस्से में साइन की थी ‘तेरे नाम’, खुद बाथरूम में जाकर अपना सिर कर लिया था गंजा -VIDEO

सलमान खान (Salman Khan) इस वक्त अपनी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं। उनकी यह फिल्म इस शुक्रवार यानी 26 नवंबर को रिलीज हुई है। सलमान हाल ही इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ (Sa Re Ga Ma Pa) के सेट पर पहुंचे।यहां सलमान ने फिल्म की पूरी टीम के साथ कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस को इंजॉय किया और मजेदार बातें भी शेयर कीं।निलांजना नाम की एक कंटेस्टेंट ने जब सलमान की फिल्म ‘तेरे नाम’ (Tere Naam) का एक गाना गाया तो ऐक्टर पुरानी यादों में खो गए और एक हैरान कर देने वाला किस्सा सुनाया।

सलमान ने बताया कि फिल्म ‘तेरे नाम’ में उनके लुक के पीछे एक दिलचस्प कहानी है, जिसके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं।सलमान ने बताया, ‘जब ‘तेरे नाम’ के प्रड्यूसर और मेरे अच्छे दोस्त सुनील मनचंदा मेरे पास आए तो मैं उस वक्त एक दूसरी फिल्म की शूटिंग भी कर रहा था।उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे किरदार में घुसने के लिए गंजा होना पड़ेगा। मैं इसे लेकर श्योर नहीं था क्योंकि मैंने पहले से ही एक और फिल्म की शूटिंग कर रहा था। मुझे अभी भी याद है कि उस वक्त एक दिन मुझे फीवर था.

और दूसरी फिल्म का एक डायरेक्टर मुझे शूट पर बुलाने के लिए परेशान कर रहा था।सलमान ने आगे कहा, ‘मैं गुस्से में वॉशरूम में गया और इरिटेट होकर अपना सिर गंजा कर लिया।अगले दिन मैंने सुनील जी को फोन किया और कहा कि मैंने अपना सिर शेव कर लिया और मैं ‘तेरे नाम’ करने के लिए तैयार हूं। दरअसल हर कोई मेरे इस फिल्म को करने के खिलाफ था।लेकिन किसी वजह से मैं यह फिल्म करना चाहता था। इसीलिए मैंने राधे मोहन का रोल ले लिया।’बता दें कि ‘तेरे नाम’ में एक सीक्वेंस में सलमान का किरदार जब पागलखाने पहुंच जाता है तो वह गंजा हो जाता है।

इसके अलावा वह फिल्म में लंबे बालों में भी नजर आए थे और उनका वह हेयरस्टाइल भी चर्चा में रहा था।सलमान ने आगे बताया ‘तेरे नाम’ के लिए हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने 13 गाने दिए थे.लेकिन वह चाहकर भी सारे गाने फिल्म में नहीं ले पाए। सलमान ने कहा कि सारे गाने इतने अच्छे थे कि उन्हें रिजेक्ट नहीं किया जा सकता था। पर सिर्फ 7 गाने ही चुने गए। ‘तेरे नाम’ 2003 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को सतीश कौशिक ने डायरेक्ट किया था। ‘तेरे नाम’ के जरिए ऐक्ट्रेस भूमिका चावला ने बॉलिवुड में डेब्यू किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *