सलमान खान ने दिया अपने फैंस को तोहफा, बनाएंगे बजरंगी भाईजान का सीक्वल

सलमान खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर भी ध्यान दे रहे हैं। हाल ही में मुंबई में हुए एक इवेंट में उन्होंने एक ऐसा आनाउंसमेंट किया जिसे सुनकर उनके फैन्स क्रेजी हो गए। उन्होंने अपनी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्म बजरंगी भाईजान का जल्‍द ही सीक्‍वल बनने की घोषणा की है।

सलमान खान इन दिनों टीवी शो बिग बॉस 15 को होस्ट कर रहे हैं। इसके साथ ही वे अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर भी ध्यान दे रहे हैं। हाल ही में मुंबई में हुए एक इवेंट में उन्होंने एक ऐसा आनाउंसमेंट किया जिसे सुनकर उनके फैन्स क्रेजी हो गए। दरअसल, उन्होंने अपनी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्म बजरंगी भाईजान का जल्‍द ही सीक्‍वल बनने की घोषणा की है। सलमान ने ये भी खुलासा किया कि विजयेंद्र प्रसाद पहले ही सीक्वल की स्क्रिप्ट लिख चुके हैं।

बता दें बजरंगी भाईजान ने भारत में करीब 300 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की थी। ये अभी तक की बॉलीवुड के टॉप 5 ग्रॉसर में से एक फिल्म है। कबीर खान निर्देशित बजरंगी भाईजान के पार्ट 1 में करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में थे। इसके अलावा इममें चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट हर्षाली मल्होत्रा ने शानदार रोल प्ले किया था। ये फिल्म 17 जुलाई 2015 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

दिल्ली में करेंगे टाइगर 3 की शूटिंग

बता दें कि सलमान खान जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। वे कैटरीना कैफ के साथ फिल्म के फाइनल शेड्यूल की शूटिंग इस बार मुंबई नहीं बल्कि दिल्ली में करेंगे। डायरेक्टर मनीष शर्मा की इस फिल्म की शूटिंग जनवरी में 15 तारीख के बाद शुरू होगी और ये शूट करीब 15 दिनों अलग-अलग लोकेशन पर किया जाएगा। आपको बता दें कि इससे पहले टाइगर 3 की शूटिंग रूस, टर्की, ऑस्ट्रेलिया और मुंबई में की गई। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग बीच में रोक दी गई। इसकी वजह थी कि जहां सलमान अपनी फिल्म अंतिम के प्रमोशन में बिजी में हो गए थे वहीं, कैटरीना अपनी शादी में। अब दोनों फ्री हो गए हैं और मेकर्स चाहते है कि फिल्म की शूटिंग जल्द-जल्द से पूरी हो।

बता दें कि टाइगर फ्रेंचाइजी एक स्पाई फिल्मों की सीरीज है, जिसका पहला पार्ट एक था टाइगर 2012 में आया था। इसका डायरेक्शन कबीर खान ने किया था। पहली फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स ने 2017 में फिल्म का दूसरा पार्ट टाइगर जिंदा है रिलीज किया था। इसका डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है।

इसी बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान ने अपनी अगली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के लिए फीस कम कर दी है। खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए वे 125 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लेंगे। इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े लीड रोल प्ले करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *