सलमान खान ने शक्ति कपूर से कहा- ‘मैं तुम्हारे बच्चों को सड़क पर नचाऊंगा’– जानिए क्यों

सलमान खान और शक्ति कपूर के आपसी संबंध काफी अच्छे हैं। लेकिन एक बार किसी बात से नाराज होकर सलमान खान ने शक्ति कपूर से बदला लेने की ठान ली थी और कहते थे मैं आपके बच्चों को सड़क पर नचाऊंगा। शक्ति कपूर ने बड़े पर्दे पर अलग-अलग तरह की कई भूमिका निभाई। गोगो मास्टर से लेकर नंदू बनकर उन्होंने कई अलग भूमिकाओं से दर्शकों को खूब हंसाया। शक्ति कपूर ने कई बड़े कलाकारों के साथ पर्दे पर साझेदारी की। कादर खान से लेकर गोविंदा और सलमान खान तक सितारों के साथ फिल्मों मेँ उनकी जबरदस्त बॉंडिंग देखने को मिली। हाल ही मेँ एक मीडिया से खास बातचीत के दौरान शक्ति कपूर ने सलमान खान के साथ काम करने को लेकर खुलासा किया।

शक्ति कपूर ने कई फिल्में सलमान खान के साथ भी की हैं, जिसमें ‘हम साथ साथ हैं’, ‘हेलो ब्रदर’, ‘जुड़वा’, ‘चल मेरे भाई’ और ‘अंदाज अपना अपना’ शामिल हैं। लेकिन एक बार किसी बात से नाराज होकर सलमान खान ने शक्ति कपूर से बदला लेने की ठान ली थी और उनसे कहते थे मैं आपके बच्चों को सड़क पर नचाऊंगा। आइये जानते हैं पूरी कहानी।दरअसल इस बात का खुलासा खुद शक्ति कपूर ने रेडिफ डॉट कॉम को लिए इंटरव्यू में किया था। शक्ति कपूर ने बताया था कि जब सलमान बच्चा था तो, मैं और उसके पापा अक्सर बालकनी में बैठकर पीते थे। थोड़ी पीने के बाद मैं सलमान, अरबाज और सोहेल तीनों भाइयों को अपने पास बुलाता था और उनसे डांस करने के लिए कहता था।शक्ति कपूर ने बताया कि उस बात को याद कर सलमान मुझसे मजाक में कहता है, ‘बचपन में आपने मेरा बहुत टॉ”र्च”र किया है। अब मैं आपके बच्चों को स’ड़क पर न’चाऊंगा, लेकिन वह सिद्धांत और श्रद्धा के काफी करीब है।

बिग बॉस के घर मेँ आई थी दरार:-शक्ति कपूर जब बिग बॉस मेँ गए थे तो उस दौरान उनके और सलमान के रिश्ते मेँ काफी कड़वाहट आ गई थी। हालांकि बाहर आने के बाद इन दोनों के रिश्ते फिर से सुधर गए। शक्ति कपूर ने अपने झगड़े पर बातचीत करते हुए कहा, ‘जब मैं बिग बॉस के घर से बाहर आया तो मैं बस ये जानना चाहता था कि कंटेस्टेंट्स को घर से बेघर करता कौन है। मुझे ऐसा लगता था कि अचानक ही किसी कंटेस्टेंट को बाहर कर देते हैं’।वहीं, ‘बिग बॉस’ में सलमान खान के साथ हुई अनबन के बारे में बताया था कि सलमान ने कहा था कि वो मुझे अपने घर नहीं बुलाएंगे। मैंने भी कहा था मुझे भी किसी के घर आने की जरूरत नहीं है। लेकिन इस सबसे मेरा कोई व्यक्तिगत मतलब नहीं था। सलमान के परिवार संग मेरे अच्छे रिश्ते हैं। मैं सलमान का सम्मान करता हूं और उसने मेरे लिए बहुत कुछ किया है।

सलमान का सम्मान करता हूं:-शक्ति कपूर ने कहा जब ये झगड़ा हुआ था तो मैंने कहा था कि मैं तुम्हें मेरे घर मेँ नहीं बुलाऊंगा। मैंने भी गुस्से मेँ काफी कुछ कह दिया था। मेरा मकसद उसका दिल दुखाने का नहीं था। सलमान का मैं सम्मान करता हूं उनके परिवार से मेरे काफी अच्छे संबंध हैं, उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *