सलमान खान संग शादी की अफवाहों पर भड़कीं सोनाक्षी सिन्हा, गुस्से में कह दी ये बात

कुछ दिनों पहले सोनाक्षी सिन्हा   की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें सलमान खान  उन्हें अंगूठी पहनाते हुए नजर आए थे. फोटो में सोनाक्षी मांग में सिंदूर लगाए दुल्हन की तरह सजी-धजी नजर आईं तो लोग कयास लगाने लगे कि उन्होंने सलमान के साथ चोरी-छिपे शादी कर ली है. हालांकि, कुछ लोगों ने ये भी कहा कि ये तस्वीर नकली है. अब इंटरनेट पर वायरल इस फोटो पर सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और रिएक्शन दिया है.

वायरल फोटो पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी
सोनाक्षी सिन्हा ने इस खबर पर रिएक्ट करते कहा कि जो लोग इस फोटो को सच मान रहे हैं वह किसी बेवकूफ से कम नहीं है. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, क्या आप इतने बेवकूफ हैं कि असली और मॉर्फ्ड (बदली गई) फोटो में अंतर ना बता पाएं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हंसने वाले तीन इमोजी भी बनाई हैं.

सलमान की फिल्म से शुरू किया करियर
मालूम हो कि सोनाक्षी सिन्हा  ने साल 2010 में सलमान खान  की फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें उन्होंने रज्जो का किरदार निभाया था. फिल्म में सोनाक्षी के काम को पसंद किया गया. इसके अलावा सोनाक्षी, सलमान के साथ ‘दबंग 2’ और ‘दबंग 3’ में भी काम कर चुकी हैं. इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा अपनी नई फिल्म ‘डबल एक्स एल’ (Double XL) को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वह हुमा कुरैशी के साथ नजर आएंगी.

सलमान खान का वर्क फ्रंट
सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें इन दिनों वह ‘टाइगर 3’ को लेकर सुर्खियों में हैं जिसमें एक बार कैटरीना कैफ के साथ उनकी जोड़ी नजर आएगी. हाल ही में फिल्म का टीजर शेयर किया गया जिससे फैंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. ये फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा सलमान खान के पास ‘किक 2’ और ‘कभी ईद कभी दीवाली’ जैसी फिल्में हैं जो एक के बाद एक थियेटर्स में दस्तक देंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *