फिर से बॉलीवुड में जलवा दिखाएगे साउथ सुपरस्टार धनुष , इस एक्टर के साथ बंपर कमाई की है प्लानिंग!

साउथ सुपरस्टार धनुष हाल ही में रिलीज हुई ‘अतरंगी रे’ की सक्सेस के बाद नई फिल्म के साथ बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. धनुष ने एक इंटरव्यू में अपनी नई फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है. धनुष एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर अपना बाण छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं. धनुष ने इस बार प्लान किया है कि वह किस एक्टर के साथ काम करके बंपर कमाई करेंगे.

साउथ एक्टर धनुष ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट के साथ एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें ‘अतरंगी रे’ के बाद और भी बॉलीवुड फिल्म ऑफर हुई है. एक्टर का कहना है कि वह दर्शक उन्हें एक और हिंदी फिल्म में परफॉर्म करते हुए देखेंगे. साउथ सुपरस्टार धनुष का कहना है कि वह बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर रणबीर कपूर के साथ फिल्म में काम करना पसंद करेंगे. धनुष ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें लगता है कि रणबीर कपूर एक अच्छे एक्टर हैं और वह उनके साथ फ्रेम शेयर करना चाहते हैं. धनुष का कहना है कि वह देखना चाहते हैं कि उनके साथ काम करने पर क्या धमाका होता है.

बता दें कि धनुष की हाल ही में हिंदी फिल्म ‘अतरंगी रे’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. ‘अतरंगी रे’ में धनुष ने सारा अली खान और अक्षय कुमार के साथ काम किया है. फिल्म में धनुष की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा है. अतरंगी रे की कहानी और धनुष की एक्टिंग ने फिल्म में जान डाल दी है. अतरंगी रे के बाद धनुष को एक बड़ी हिंदी फिल्म का ऑफर आया है जिसका खुलासा एक्टर ने खुद कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *