साड़ी पहन लड़की ने दिखाई ऐसी धांसू बॉडी, लड़कों ने देखा तो उल्टे पैर भागने पर हुए मजबूर

आज के दौर में लोग फिटनेस की ओर ज्यादा ध्यान देना शुरू कर दिया है. खासकर युवा वर्ग के लोग जिम ज्वाइन करके अपनी बॉडी मेंटेन करने पर लगे हुए हैं. पहले की तुलना में बॉडी बनाने की संख्या अब कहीं ज्यादा बढ़ चुकी है. न सिर्फ लड़के बल्कि लड़कियां भी इस क्षेत्र में किसी से कम नहीं हैं. वह लड़कों की तरह या फिर उनसे भी बेहतर बॉडी बनाने में किसी से भी पीछे नहीं हैं. महिलाएं न सिर्फ अपने शरीर को फिट रखने के लिए बल्कि इस फील्ड में अपने पैशन को भी फॉलो कर रही हैं. बॉडी-बिल्डिंग के अलावा महिलाएं फिटनेस के प्रति जागरूकता बढ़ाने का भी काम कर रही हैं. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है.

लड़की की बॉडी देखने के बाद उड़ जाएंगे आपके होश
जब भी आप जिम ज्वाइन करते हैं तो आपको निरंतर एक्सरसाइज करनी होती है. न सिर्फ एक्सरसाइज बल्कि अच्छे खान-पान पर भी फोकस करना होता है. ज्यादा मीठा, तली हुई चीज या फिर फैट बढ़ाने वाले खाद्य पदार्थयों से दूरी बनानी पड़ती है. नतीजन आप इस महिला को देख सकते हैं, जिसने मेहनत और लगन के साथ शानदार बॉडी बनाई है. सुप्रिति आचर्जी (Suprity Acharjee) नाम की महिला ने ऐसी शानदार बॉडी बनाई है कि देखने के बाद आपके होश फाख्ता हो जाएंगे. उनका एक वीडियो बेहद ही वायरल हो रहा है, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

न सिर्फ बॉडी बिल्डिंग बल्कि मॉडलिंग में भी दमदार
सुप्रिति ने अपने इंस्टाग्राम पर साड़ी पहनकर पोज देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. साड़ी पहनकर वॉक करती हुईं सुप्रिति कैमरे के आती हैं. उनका अंदाज इतना जबरदस्त होता है कि देखकर आप भी भौचक्के रह जाएंगे. यहां तक कि लड़के भी जब धांसू बॉडी देखेंगे तो उल्टे पैर भागने पर मजबूर हो जाएंगे. सुप्रिति ने लाल और ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. उनका अंदाज इतना निराला है कि कोई भी उनपर फिदा हो जाए. उनके इस वीडियो को अभी तक 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘यह कुछ अच्छे वीडियो में से एक है.’ सुप्रिति न सिर्फ बॉडी बिल्डिंग बल्कि मॉडलिंग में भी दमदार मालूम पड़ रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *