सामंथा रुथ प्रभु के बचाव में उतरे अल्लू अर्जुन , कह दी इतनी बड़ी बात

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ में किए गए आइटम सॉन्ग ‘ऊ अंतावा को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जहां एक तरह उन्हें कुछ पुरुष संगठनों का विरोध भी झेलना पड़ा तो वहीं दूसरी तरफ उनकी परफॉर्मेंस की भी खूब तारीफें हो रही हैं. सामंथा ने इस गाने में जिस तरह अपनी अदायें और लटके-झटके दिखाए हैं, उसने उनके फैंस का दिल जीत लिया. इस गाने के बाद सामंथा ने ये साबित कर दिया है कि ऐसा कुछ नहीं है जो वो कर नहीं सकती हैं. फिल्म के लीड एक्टर अल्लू अर्जुन ने भी सामंथा के इस जज्बे को सलाम किया है और उनकी तारीफ में कसीदे पढ़े हैं.

‘पुष्पा’ फिल्म के गाने ‘ऊं अंतावा’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. ये गाना यूट्यूब पर टॉप 100 में नंबर वन पर बना हुआ है. यही नहीं इस फिल्म ने भी सफलता के झंडे गाढ़ दिए हैं. फिल्म की सक्सेस पार्टी में अल्लू अर्जुन ने सामंथा के काम की तारीफ की. उन्होंने कहा कि इस गाने को लेकर इतने डाउट होने के बावजूद सामंथा ने मुझ पर भरोसा किया उसके लिए थैंक्स.

इस पार्टी में अल्लू अर्जुन ने कहा कि “सामंथा गुरु, ये गाना करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. हम जानते हैं कि ये गाना आपने हम पर भरोसा करने के बाद किया है. मुझे पता है कि सेट पर आप इसे लेकर कितना संदेह कर रही थीं कि ये सही होगा या नहीं. लेकिन मैंने केवल इतना कहा कि मुझ पर भरोसा करो और उसके बाद आपने एक भी सवाल नहीं किया. ये सब करने के लिए थैंक्स. तुमने मेरा दिल और सम्मान दोनों जीत लिया है.”

अल्लू अर्जुन की ये बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लोग इस वीडियो के साथ ट्वीट कर कर रहे हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस ने भी अल्लू के प्रति अपना आभार जातया. सामंथा ने इसे रिट्वीट करते हुए कहा कि “और अब मैं आप पर हमेशा भरोसा करूंगी”फिल्म पुष्पा में सामंथा के आइटम सॉन्ग को शुरुआती दिनों में काफी विरोध का सामना करना पड़ा था. आंध्रप्रदेश के एक पुरुष संगठन ने इस गाने में पुरुषों को गलत तरह से दिखाने का आरोप लगाया और इसे फिल्म से हटाने की मांग की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *