सारा अली खान इन 4 लोगो के साथ रचाएगी स्वंयवर, शादी शुदा लोग भी है लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड की बेहद खुबसुरत और चुलबुली अभिनेत्री सारा अली खान लाखो नौजवानों की दिलो की धडकन है सारा अली ने बहुत कम समय में अपनी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली .आज सारा अली के करोड़ो फैन है .दर्शको को सारा का अभिनय बेहद पसंद आता है . आजकल सारा अली खान अपनी फिल्म अतरंगी रे के लिए सुर्खियों में है . जो ओटीटी प्लेटफॉर्म डीजनी प्लस हॉटस्टार पर 24 दिसंबर को रिलीज हो गयी है .आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल के गाने बहुत अच्छे है. लोग इस फिल्म के गाने पर विडियो बना बना कर सोशल मिडिया पर डाल रहे है . इस फिल्म में सारा ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष के साथ अभिनय किया है .जैसा कि आपको पता है बॉलीवुड के बहुत से सितारे शादी के बंधन में बंध चुके है .ऐसे में सारा अली भी अपना स्वयंवर रचाने के बारे में सोच रही है .हैरानी की बात तो यह है कि सारा के स्वयंवर की लिस्ट में शादी-शुदा लोग ही शामिल होगे .

कॉफ़ी विद करण में अतरंगी रे की टीम
हालही में अतरंगी रे  के स्टार फिल्म निर्माता करण जौहर   के साथ उनके शो कॉफी विद करण  पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे. जहां करण जौहर  ने अतरंगी रे   के स्टार्स साथ खूब सारी मस्ती की. इस दौरान करण जौहर  सारा अली खान   से पूछते हैं, “चार लोगों के नाम बताइए जिन्हें आप अपने स्वयंवर में चाहते हैं.” इस सवाल का जवाब देते हुए सारा अली खान ने उन चार लोगों के बारे में बताया कि जिनके साथ वह स्वयंवर में जाना चाहती हैं.

इन 4 लोगों के साथ स्वयंवर में जाना चाहती हैं सारा
करण जौहर के इस सवाल का जवाब देते हुए सारा अली खान   ने कहा कि वह “रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा , विकी कौशल  , वरुण धवन के साथ स्वयंवर में जाना चाहती हैं.” आपको बता दें कि इनमें से रणवीर सिंह , विकी कौशल और वरुण धवन  की शादी हो चुकी है. सारा के इस जवाब पर हंसते हुए कहा कि “इन सबकी पत्नियां ये देख रही हैं, मैं आपको बस बता रहा हूं.” इस पर सारा ने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि, “उन्हें उम्मीद है कि उनके पति भी ये देख रहे होंगे.”

धनुष ने कही ये बात
वहीं, शो के दौरान करण जौहर  ने धनुष   से पूछा कि क्या वह इस शो को लेकर उत्साहित हैं. इसका जवाब देते हुए धनुष ने कहा कि “मैं बहुत उत्साहित हूं. मैं बहुत कम बोलता हूं. मैं बहुत शर्मीला हूं. इसलिए, मुझे नहीं पता कि मैं आपके शो में कितना कुछ जोड़ सकता हूं. लेकिन मैं कुछ मजा लेने के लिए उत्सुक हूं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *