सारा की एक्टिंग देख रो पड़े सैफ अली खान , आधी रात फोन मिलाकर कही यह बात

24 दिसंबर को सारा अली खान , अक्षय कुमार और धनुष स्टारर अतरंगी रे रिलीज हो गई है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है और इसे खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म की कहानी तो लोगों को पसंद आई ही है लेकिन सबसे ज्यादा किसी की तारीफ हो रही है तो वो है फिल्म की जान रिंकू यानि सारा अली खान. सारा अली खान ने फिल्म में बिहार की एक लड़की रिंकू का किरदार प्ले किया है और उनकी इस रोल के लिए खूब तारीफ हो रही है. वहीं हाल में सारा के पापा यानि सैफ अली खान ने भी बेटी की फिल्म देखी तो वो अपने आंसू रोक नहीं पाए और उन्होंने बेटी सारा को भी इमोशनल कर दिया.

हाल ही में  को दिए एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने ये पूरा किस्सा बयां किया. उन्होंने बताया कि उनके पापा ने अतरंगी रे देखने के तुरंत बाद उन्हें फोन किया. उस वक्त आधी रात थी और वो शूटिंग पूरी करने के बाद सो गई थीं. लिहाजा सुबह उठने के बाद सारा ने पापा सैफ को तुरंत फोन किया. इस दौरान सैफ ने सारा की जमकर तारीफ की और तारीफ करते करते उनकी आंखें नम हो गई. सारा ने बताया कि सैफ काफी रिजर्व हैं और खुलकर अपने दिल की बात नहीं कह पाते. लेकिन अतरंगी रे में सारा को देख वो खुद को रोक नहीं पाए और लाडली के काम की जमकर तारीफ कर डाली. वहीं पिता से अपनी तारीफ सुनकर सारा भी इमोशनल हो गईं.

इंदौर में शूटिंग कर रही हैं सारा अली खान
वहीं अब अतरंगी रे के बाद सारा अली खान अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हो गई हैं. फिलहाल वो इंदौर में हैं जहां वो विक्की कौशल के साथ शूटिंग कर रही हैं. यानि सारा अगली फिल्म में विक्की कौशल के अपोजिट नजर आएंगीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *