सिंगल मदर बनकर रहना चाहती है नुसरत जहां, बोली- नहीं बताऊंगी बच्चे के पिता का नाम

अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया, जिसके बाद उन्हें चारों तरफ से बधाइयां मिलने लगीं. नुसरत जहां के मां बनने के बाद बच्चे के पिता को लेकर सवाल उठ रहे हैं. लोग उनसे पूछ रहे हैं कि बच्चे का पिता कौन है. हालांकि नुसरत जहां ने अपने बेटे के पिता के बारे में बताने से साफ मना कर दिया.

बता दें कि नुसरत जहां ने निखिल जैन से शादी की. लेकिन इसे मानने से इंकार कर दिया. इसके बाद ऐसी खबरें आने लगी कि वह पिछले साल से अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में है. नुसरत जहां से यूजर्स ने जब उनके बेटे के पिता के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वह सिंगल मदर ही रहेंगी. उनकी इस पहल का कोलकाता की कई सिंगल मदर्स ने भी स्वागत किया.

बता दें कि निखिल जैन पहले ही इस बच्चे को अपनाने से साफ मना कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि वह 2020 से नुसरत से अलग रह रहे हैं. ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि यह बच्चा अभिनेता यश दासगुप्ता का हो सकता है, क्योंकि वह डिलीवरी के समय अस्पताल में ही मौजूद थे.

बता दें कि नुसरत जहां नवंबर 2020 में ही निखिल जैन से अलग होकर अपने घर कोलकाता गई थीं, जिसके बाद उन्हें यश दासगुप्ता के साथ जयपुर और अजमेर दरगाह शरीफ में भी देखा गया, जिसके बाद ही उनकी प्रेगनेंसी की खबरें भी आने लगी थीं. नुसरत ने निखिल जैन से हुई अपनी शादी को अमान्य बताया था. उन्होंने कहा था कि निखिल से उनकी शादी तुर्की में हुई थी, जो भारतीय कानून में वैध नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि यह शादी नहीं, बल्कि एक लिव इन रिलेशनशिप था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *