सिंघम गर्ल जल्द ही देने वाली है बच्चे को जन्म, बेबी बम्प के साथ स्पॉट हुई

अजय देवगन के साथ फिल्म सिंघम में काम कर चुकी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने पिछले साल 30 अक्टूबर को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू से मुंबई में शादी की थी। शादी के बाद से ही उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आ रही हैं।

अजय देवगन के साथ फिल्म ‘सिंघम’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने पिछले साल 30 अक्टूबर को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू से मुंबई में शादी की थी। शादी के बाद से ही उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आ रही हैं। हाल ही में काजल की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे अपनी फ्रेंड के साथ पोज देती दिख रही हैं। फोटो में काजल का बेबी बंप देखकर लोगों कयास लगाने लगे हैं कि काजल अग्रवाल प्रेग्नेंट हैं।

बता दें कि काजल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी दोस्त के साथ एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। इसी बीच, लोगों का ध्यान काजल की ड्रेस पर गया, जिससे उनका बेबी बंप झलक रहा था। ऐसे में काजल अग्रवाल के फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, अभी तक उनके पति गौतम किचलू या फिर काजल अग्रवाल की ओर से प्रेग्नेंसी को लेकर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

काजल की बहन ने जाहिर की मौसी बनने की इच्छा 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि कि सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली काजल अग्रवाल लंबे समय से इससे दूर और इसकी वजह भी उनकी प्रेग्नेंसी ही हो सकती है। वहीं, काजल अग्रवाल की बहन निशा ने कुछ महीने पहले मौसी बनने की इच्छा जाहिर की थी। एक इंटरव्यू के दौरान निशा ने कहा था- मैं उम्मीद करती हूं कि काजल को जल्द बेबी हो और इसके पीछे मेरा अपना निजी मतलब भी है। मैं उसे ये बात शादी के वक्त से ही कह रही हूं। क्योंकि अगर वो देरी करेंगे, तो मेरा बेटा उनके साथ एज गैप की वजह से घुल-मिल नहीं पाएगा।

अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरे कर चुकीं काजल 

कहा तो ये भी जा रहा है कि काजल अग्रवाल ने अपने सारे वर्क कमिट्मेंट्स पूरे कर लिए हैं और अब प्रेग्नेंसी फेज में खुद को वक्त देना चाहती हैं। काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने 7 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी करने का फैसला किया था। काजल के पति गौतम किचलू पेशे से बिजनेसमैन हैं और वो डिस्सर्न लिविंग डिजाइन शॉप के फाउंडर और इंटीरियर डिजाइनर हैं। उनकी कंपनी हाउस डिजाइन के अलावा फर्नीचर, डेकोर आइटम्स, पेंटिंग्स और अन्य हाउसहोल्ड सामान सेल करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *