सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के गम से अभी भी नहीं उबर पाई हैं शहनाज गिल, छोड़ दिया है खाना-पीना

सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं है. वह 40 साल की कम उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गए. हर कोई उनके निधन की खबर सुनकर हैरान रह गया था. किसी को भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो पा रहा था. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से सबसे ज्यादा झटका उनकी दोस्त शहनाज गिल को लगा, जिनकी हालत अभी भी ठीक नहीं है. वह सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में भी रोती हुई नजर आई थी.

शहनाज अंदर से पूरी तरह से टूट चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शहनाज ना तो खा रही हैं, ना ही सही से सो पा रही हैं. वह बिल्कुल भी ठीक नहीं हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन के लिए बहुत सारे सेलेब्स श्मशान घाट पहुंचे थे, जिनमें से एक राहुल महाजन भी थे. राहुल महाजन ने बताया कि सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज गिल की हालत कैसी थी.

राहुल महाजन बताया कि शहनाज जब श्मशान घाट आईं थींं तो बहुत जोर से चीखी मम्मी जी मेरा बच्चा, मम्मी जी मेरा बच्चा…. सिद्धार्थ जिंदा नहीं हैं, यह जानते हुए भी वह उनके पैर रब कर रही थी. वह सदमे में थीं. उन्हें देखकर तो मैं भी कांप गया था.

राहुल ने यह भी कहा कि उनका रिश्ता बहुत गहरा था, जितना शायद पति-पत्नी का भी नहीं होता है. शहनाज हमेशा सिद्धार्थ से प्यार को लेकर खुलकर बात करती थी. वह हमेशा कहती थी कि उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला जैसा ही जीवन साथी चाहिए. लेकिन सिद्धार्थ हमेशा शहनाज को अपनी अच्छी दोस्ती बताते थे. बता दें कि कुछ समय पहले सिद्धार्थ और शहनाज के साथ बिग बॉस ओटीपी में गए थे जहां दोनों ने जमकर मौज-मस्ती भी की थी. दोनों एक साथ ही डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 में भी गेस्ट बनकर एक साथ पहुंचे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *