सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के सदमे से बाहर नहीं आ पा रही रश्मि देसाई, कहा- वह बहुत स्पेशल थे, हम एक दूसरे को…

मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक की वजह से अचानक से निधन हो गया. सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे भी पहुंचे थे. हालांकि उनके अचानक निधन की खबर से सब हैरान रह गए थे. सिद्धार्थ की को-स्टार रह चुकी रश्मि देसाई को भी उनके निधन की खबर सुनकर गहरा सदमा लगा था.

सिद्धार्थ और रश्मि देसाई ने टीवी सीरियल दिल से दिल तक में एक साथ काम किया था. इस शो के दौरान ऐसी भी अफवाह फैली थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन ऐसी भी खबरें आती रही कि सेट पर दोनों के बीच बहुत झगड़े होते हैं और दोनों एक-दूसरे से नफरत करते हैं. लेकिन बिग बॉस 13 के दौरान दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया था.

रश्मि देसाई ने हाल ही में खुलासा किया कि जब उन्हें सिद्धार्थ के निधन के बारे में पता चला तो उन्होंने अपने गाने के सभी प्रमोशंस बीच में रोक दिए. रश्मि ने बताया कि सिद्धार्थ उनके खास दोस्त थे. हम दोनों के बीच लड़ाई हुई थी. हमारे मुद्दे थे, लेकिन दिन के अंत में हमारी दोस्ती हो जाती थी. हम एक-दूसरे की परवाह भी करते थे. मुझे जब यह खबर मिली तो मैंने अपने गाने के सारे प्रमोशन रोक दिए. मैं भाग्यशाली हूं कि हमारे निर्माता शाहजेब आजाद ने मेरी परिस्थिति को समझा और मुझे शोक मनाने की इजाजत दी.

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के जाने से रश्मि देसाई ही नहीं शहनाज गिल भी सदमे में है. ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह ना तो ठीक से खा रही है, ना ही अपने काम पर जा रही हैं. उनकी हालत भी ठीक नहीं है. अगर ऐसे ही चलता रहा तो कहीं उन्हें अस्पताल में भर्ती ना करवाना पड़े.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *