सिद्धार्थ शुक्ला ही नहीं बल्कि बालिका वधू के ये 3 पॉपुलर किरदार भी अब नहीं रहे इस दुनिया में

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की 40 की उम्र में ही हार्ट अटैक की वजह से मृ त्यु हो गई. गुरुवार को जब उनके निधन की खबर मिली तो हर कोई सदमे में आ गया. सिद्धार्थ को कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. सिद्धार्थ ने टीवी सीरियल बालिका वधू से घर-घर में बहुत लोकप्रियता हासिल की थी.

बता दें कि सिद्धार्थ से पहले इस सीरियल के दो और बड़े कलाकारों की मृ त्यु हो चुकी है. सिद्धार्थ शुक्ला के चले जाने से उनके करीबी रिश्तेदार, परिवार वाले और दोस्त बहुत दुखी हैं. सिद्धार्थ बिल्कुल स्वस्थ थे और अचानक से उनके नि धन की खबर सुनकर हर कोई हैरान है.

सिद्धार्थ ने बुधवार को कुछ दवाइयां ली थी, जिसके बाद वह सुबह उठे ही नहीं. सिद्धार्थ ने बालिका वधू सीरियल में आईएएस अधिकारी शिवराज शेखर की भूमिका निभाई थी. इस शो में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली प्रत्यूषा बनर्जी की मौत पहले ही हो चुकी है. प्रत्यूषा बनर्जी ने इस शो में आनंदी का किरदार निभाया था.

बता दें कि प्रत्यूषा बनर्जी ने 1 अप्रैल 2016 को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. उनकी लाश उनके कमरे में पंखे से लटकी हुई मिली थी. पोस्टमार्टम में प्रत्यूषा के गर्भाशय में सफेद गाढ़ा तरल पाया गया था, जो गर्भकाल के शुरुआती समय में होता है. प्रत्यूषा बनर्जी और सिद्धार्थ के अलावा इस शो में दादी-सा की भूमिका निभाने वाली सुरेखा सीकरी भी इस दुनिया में नहीं हैं. उनका इसी साल निधन हो गया. वह काफी समय से बीमार चल रही थीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *