सिर्फ स्वेटर पहन इस ऐक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट, लोग बोले पैंट कहा है

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान ने फिल्म ‘जन्नत’ में इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन्स देकर तहलका मचा दिया था. उन्होंने इस फिल्म में कई इंटीमेंट सीन दिए थे, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई थीं. हालांकि, सोनल सिल्वर स्क्रीन पर कम नजर आती हैं, लेकिन बोल्ड फोटोज के चलते वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सोनल  ने अब अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें वह बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं.

सिर्फ स्वेटर पहन कराया फोटोशूट

तस्वीरों में सोनल चौहान लॉन्ग स्वेटर पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने सिर पर विंटर कैप पहनी हैं. सोनल ने बहुत बोल्ड अंदाज में अपने सेक्सी पैरों को फ्लॉन्ट किया है, जिस पर फैंस की निगाहें टिक गई हैं. सोनल की इन तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.

फैंस को दी क्रिसमस की बधाई

सोनल चौहान ने अपनी इन फोटोज को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में फैंस को क्रिसमस की बधाई भी दी है. सोनल के इस पोस्ट पर फैंस रिएक्शंस दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, स्टनिंग लग रही हो. दूसरे ने कमेंट किया, बहुत खूबसूरत लग रही हैं आप. इसके अलावा यूजर्स कमेंट सेक्शन में फायर और हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं.

साउथ फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम

बता दें कि इमरान हाशमी की ‘जन्नत’ के बाद सोनल चौहान की कई फिल्में रिलीज हुई, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाईं. इसके अलावा वह तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. चर्चा है कि सोनल की अगली फिल्म ‘एफ 3 फन एंड फ्रस्टेशन’ साल 2022 में रिलीज होगी, जो कि तेलुगू में बन रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *