सुनील शेट्टी ने अपने पिता को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात,हैरान करने वाला खुलासा

90 दशक के बॉलीवुड एक्शन हीरो सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री को वो जाना माना नाम है जिसने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। लेकिन कभी उनके पिता ने काफी परेशानियों का सामना करते हुए उनकी परवरिश की थी।

मुझे अपने पिता पर गर्व है

दरअसल सुनील शेट्टी ने डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ में अपने पिता वीरपा शेट्टी (Veerpa Shetty) और जीवन में उनके संघर्षों के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि उनके पिता की जिंदगी कभी आसान नहीं रही और असल में उन्होंने सफाईकर्मी का काम किया।ह

सुनील ने बताया कि ‘जब भी कोई मुझसे पूछता है, मेरा हीरो कौन है? मैं हमेशा कहता हूं कि यह मेरे पिता हैं। मुझे अपने पिता पर गर्व है। वो जब महज 9 साल के थे तब वो मुंबई आ गए और उन्होंने सफाईकर्मी का काम किया। उन्होंने बताया कि उनके पिता को उनके काम पर कभी शर्म नहीं आई और उन्होंने मुझे भी यही सिखाया।

उन्हीं होटलों को खरीद लिया

दिलचस्प बात यह है कि वो जिन होटलों में सफाई करते थे, वो वहां पहले प्रबंधक बने। इसके बाद उन्होंने उन होटलों को खरीदा और मालिक बन गए। उन्होंने मुझे हमेशा सिखाया कि तुम जो करते हो उस पर गर्व करो और पूरे दिल से करो।

वहीं, करिश्मा ने बताया कि ‘जब हम साथ काम कर रहे थे तो मुझे सुनील के पिता से मिलने का सम्मान मिला है। वह हमारी शूटिंग पर आते थे और गर्व से अपने बेटे को काम करते देखते थे। वह वास्तव में बहुत प्यारे इंसान थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *