सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने कराया सेक्सी फोटोशूट, फोटो देख लोग ने किया जमकर ट्रोल

बॉलीवुड के जाने माने रहे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को तो हम सब जानते हैं, जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाई थी, लेकिन किसी कारणवश वे अपनी जान गवानी पड़ी. अगर हम सुशांत सिंह राजपूत की सक्सेस करने के बारे में बात करें तो, वे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बिना किसी गॉडफादर के ही जगह बनाने में कामयाबी हासिल की थी. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको उनकी बहन के बारे में.

वायरल हो रही है सुशांत की बहन की तस्वीर
बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर है सुशांत सिंह राजपूत को तो हम सब जानते हैं, लेकिन साथ में आपको यह भी बता दें कि उनकी एक बहन है जिसका नाम श्वेता सिंह कृति जिन्होंने हाल ही में अपनी तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें वह देखने में काफी हॉट लग रही है हॉट सेक्सी तो वैसे भी श्वेता सिंह है ही.

बोल्डनेस में पछाड़ा अनेक अभिनेत्री को
अगर हम बॉलीवुड के स्टार एक्टर है सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कृति की बात करें तो , फ्री अपनी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते रहती है, यह अक्सर ही देखा जाता है कि श्वेता सिंह कृति वैसी ही फोटो शेयर करती है जिसमे उनके भाई सुशांत सिंह राजपूत नजर आते हो, और साथ ही अपने फैमिली मेंबर्स के साथ फोटो शेयर करती है. लेकिन इस बार श्वेता सिंह कृति ने अपनी ही बोल्डनेस वाली तस्वीरें, अपनी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी, जिसे देखकर उनकी फैन काफी अचंभित रह गए और तरह तरह के कमेंट की है.

वायरल हो रही तस्वीर के बारे में.
अगर हम वायरल हो रही बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह प्रीति की बात करें तो, जो वायरल हो रही तस्वीर में वह मैरून कलर की ब्रालेट में समुद्र किनारे रेत पर बैठी नजर आ रही हैं. और साथ आपको यह भी बता दे की वायरल हो रही तस्वीर को श्वेता सिंह कीर्ति ने ये तस्वीर अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. उनकी इस वायरल हो रही तस्वीर को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। लेकिन इसी के साथ लोग कमेंट्स में सुशांत के हक के लिए लड़ने की बात कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *