सुशांत सिंह राजपूत के फरार दोस्त को NCB ने किया गिरफ्तार, अब बॉलीवुड में आएगा भूचाल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अभी तक जांच कर रही है. इस मामले में लगातार गिरफ्तारियां भी हो रही हैं. हाल ही में NCB ने मुंबई के खार इलाके से एक होटल व्यापारी कुणाल जानी को गिरफ्तार किया है जो सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त था और काफी दिनों से फरार चल रहे था.

ड्रग्स केस में सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी भी जेल जाने वालों में शामिल है. सुशांत मुंबई के बांद्रा इलाके में माउंट ब्लैंक आवास में एक फ्लैट में रहते थे. पिछले साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके फ्लैट से मिला था. 28 मई को पुलिस ने सिद्धार्थ पठानी को गिरफ्तार किया था, जिनकी जमानत याचिका पिछले महीने खारिज कर दी गई.

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने मार्च के महीने में 12,000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की थी, जिसमें 33 गवाहों को सूचीबद्ध किया गया. इनमें से एक बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती भी थी. सूची में 200 से ज्यादा गवाहों के बयान थे. पुलिस ने सुशांत के फ्लैट में मौजूद अन्य लोगों जैसे- सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया था. लेकिन फिलहाल ये सभी लोग जमानत पर बाहर चल रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी ही नहीं दो और जांच एजेंसियां भी जांच कर रही हैं. सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय भी इस मामले में जांच में जुटी हुई है. रिया चक्रवर्ती और कई लोगों के खिलाफ वित्तीय धोखाधड़ी के आरोप लगे थे. बाद में ड्रग्स केस में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के नाम भी सामने आए थे, जिनसे भी पूछताछ की गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *