सैफ अली खान को पत्नी करीना नहीं लगतीं हॉट, लिया इस अभिनेत्री का नाम

सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी मानी जाती है. सैफ जितना करीना को चाहते हैं, करीना भी उनकी उतनी ही दीवानी हैं. लेकिन सैफ को करीना हॉट नहीं लगतीं और इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने एक वीडियो में किया. आपको जानकर हैरानी होगी कि जब सैफ ने यह बात बोली तो उस वक्त शाहिद भी मौजूद थे.

मूवी के प्रमोशन पर पहुंचे थे सैफ
सैफ अली खान न सिर्फ एक लजवाब एक्टर हैं बल्कि एक मस्तमौला इंसान भी हैं. आज आपको इसी बात का सबूत देते हुए एक किस्सा बताते हैं. दरअसल सैफ अली खान और कैटरीना कैफ की फिल्म फैंटम रिलीज होने वाली थी. इसकी प्रमोशन के लिए दोनों झलक दिखलाजा सीजन 8 के सेट पर पहुंचे थे. वहां पर करण जौहर और शाहिद कपूर जज की कुर्सी पर बैठे थे. करण जौहर ने भी सैफ अली खान से उनकी टांग खींचते हुए सवाल पूछ लिया कि उन्हें सबसे हॉट एक्ट्रेस कौन सी लगती हैं. इसके लिए उन्होंने ऑप्शन दिए – कैटरीना कैफ, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और सोनम कपूर.

कैटरीना लगती हैं सबसे हॉट
सैफ ने कहा कि कैटरीना कैफ काफी प्रोफेशनल हैं और उस हिसाब से वो एक्ट्रेस को सबसे हॉट मानते हैं. करण और बाकी कंटेस्टेंट्स वहां बैठे बैठे जोर से हंसने लगे. शाहिद की भी हंसी नहीं रुक रही थी. करण ने सैफ से फिर पूछा कि सबसे हॉट कौन है और क्या वो ये कह रहे हैं कि उनकी पत्नी करीना कपूर सबसे हॉट नहीं हैं. इस बात कर करण जौहर ने नेशनल टीवी पर सैफ के जमकर मजे लिए. सैफ को बाद में समझ में आया कि उन्होंने क्या बोल दिया और करण के सवाल रिपीट करने पर वो कहने लगे कि उन्हें कुछ सुनाई नहीं दे रहा है.

शाहिद ने दिखाई समझदारी
सैफ को फंसा हुए देखकर शाहिद तो पहले ही अलर्ट हो गए थे. इसलिए जब शाहिद से यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपनी पत्नी मीरा का नाम लिया और उन्हें सबसे हॉट बताया. इसके बाद दूसरे नंबर पर उन्होंने कैटरीना कैफ का नाम लिया. वहीं कैटरीना कैफ से पूछा गया कि उन्हें कौन सबसे ज्यादा सेक्सी लगता है. ऑप्शन में थे- शाहिद कपूर, सैफ अली खान, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और वरुण धवन. पलक झपकते ही उन्होंने सिर्फ एक ही नाम लिया और वो था रणबीर कपूर का. उन्होंने एक नहीं बल्कि तीन बार लगातार रणबीर कपूर का नाम लिया. ये वक्त था जब दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप मे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *