सैफ अली खान नहीं चाहते थे उनकी बेटी की पहली फ़िल्म सुशांत के साथ हो, सारा ने खुद बताई सच्चाई

सारा अली खान की अपने डेब्यू वर्ष 2018 में बैक टू बैक दो फिल्में रिलीज़ हुईं, एक थी ‘केदारनाथ’ और दूसरी थी ‘सिम्बा’। अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित अपनी पहली फिल्म में, एक्ट्रेस ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था। अब, हाल ही में एक बातचीत के दौरान, सारा से उनके पिता और अभिनेता सैफ अली खान के ‘केदारनाथ’ को उनकी पहली रिलीज़ के रूप में चुनने से नाखुश होने की अटकलों के बारे में पूछा गया था। इसके जवाब सारा ने बताया कि उनके पिता ने उन्हें हमेशा अपने फैसले खुद लेने के लिए प्रोत्साहित किया है।

सारा ने India.com से बातचीत में कहा कि, “मेरे पिता इस बारे में बयान देने से बेहतर जानते हैं कि मुझे सबसे अच्छा क्या करना चाहिए क्योंकि उन्होंने खुद मेरे पिता के रूप में मुझे अपने निर्णय लेने के लिए प्रोत्साहित किया है। वह एक अभिनेता भी हैं इसलिए वह ज्यादातर लोगों से बेहतर समझते हैं कि अंतत: आप किसी ऐसी फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकते जिसके बारे में आप आश्वस्त नहीं हैं और इसलिए, आपके लिए अपनी खुद की अंतरात्मा पर भरोसा करना बहुत महत्वपूर्ण है।”

सारा अली खान ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा कि, “लंबी कहानी छोटी, मुझे नहीं लगता उन्हें ऐसी किसी भी बात से कोई परेशानी होगी जिसमें में अपने दिल और दिमाग से जुड़ी हुई हूँ। और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसके पास क्या हो सकता है या नहीं। सोचा, ‘केदारनाथ’ फ़िल्म की रिलीज के बाद जीतनी प्यार और प्रशंसा मुझे मिली – जहीर सी बात है कि मुझे पता था कि मैं क्या कर रही थी और मैंने जो चुना और जो मैंने किया उस पर मुझे बहुत गर्व है।”

सुशांत की तारीफ करते हुए सारा ने पोर्टल से यह भी कहा, “मुझे लगता है कि यह मेरी किस्मत और मेरा सौभाग्य था कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला। मैंने इसे पहले भी कहा है और मैं इसे अब भी कह रही हूं कि जो भी एक एक्टर के तौर पर मैंने सीखा चाहे वो हिंदी बोलना हो या एक्टिंग सब मैंने सुशांत से सीखा। मुझे लगता है कि यह सुशांत और मेरी दोनों की खुशकिस्मती थी की हमने केदारनाथ फ़िल्म में में किया। यह मेरे जीवन का टर्निंग पॉइंट था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *