सैफ और आमिर इस वजह से करते है छोटी उम्र की लडकियों से शादी ,आमिर खान तो बेटी से करेंगे शादी

बॉलीवुड को सपनों की दुनिया कहा जाता है। बाहर से देखने पर यह बॉलीवुड नाम का एक बड़ा जंजाल काफी सुंदर दिखाई देता है परंतु इस जंजाल के पीछे बहुत काला अंधेरा भी छिपा हुआ होता है।

बॉलीवुड के बड़े बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियां सार्वजनिक रुप में तो हमें काफी पसंद आते हैं आप लाइमलाइट से होकर गुजरते हुए लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने में कामयाब रहते हैं परंतु उनके निजी जीवन के उतार-चढ़ाव को लेकर कई बार बॉलीवुड के यह बड़े सितारे चर्चा का विषय बने रहते है।
बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने एक से अधिक शादियां की हैं। अपने अफेयर्स और एक से अधिक शादियों के चलते चर्चा का विषय बने हुए यह अभिनेता और अभिनेत्रियां आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। इनमें से सबसे अधिक चर्चा हुई थी सैफ अली खान की शादी की। सैफ अली खान ने केवल 20 साल की उम्र में अपने से 12 वर्ष बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी रचाई थी हालांकि बाद में शादी होने के 13 वर्षों के भीतर ही उनका रिश्ता टूट गया और वे दोनों अलग हो गए।

अमृता सिंह से तलाक होने के बाद सैफ अली खान कई वर्षों तक अकेले ही रहे परंतु बाद में फिल्म टशन के सेट पर उनकी मुलाकात करीना कपूर से हुई करीना से दोस्ती होने के बाद वे एक दूसरे को डेट करने लगी। बाद में करीना कपूर सैफ अली खान ने शादी कर ली और शादी के बाद करीना को दो बेटे हुए जिनका नाम तैमूर और जहांगीर रखा गया वहीं पहली पत्नी से अली खान को एक बेटा और एक बेटी थे जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान रखा गया था। एक तरफ जहां अमृता सिंह सैफ अली खान से काफी अधिक उम्र दराज थी तो वहीं दूसरी ओर करीना कपूर सैफ अली खान से उम्र में काफी छोटी है।

वही बात की जाए बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान की तो उन्होंने भी अब तक दो शादियां की है और दोनों पत्नियों को तलाक भी दे दिया है। आमिर खान ने अपनी पहली शादी अभिनेत्री रीना दत्ता के साथ रचाई थी और बाद में उन्हें तलाक भी दे दिया था। बाद में आमिर खान ने किरण राव से शादी की और हाल ही में बीते जुलाई महीने के अंदर आमिर खान ने किरण राव को भी तलाक दे दिया और अब खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि आमिर खान बहुत जल्द ही अभिनेत्री फातिमा शेख से तीसरी शादी रचाने वाले हैं। फातिमा शेख ने फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी की भूमिका निभाई थी। बता दें कि फातिमा शक्ति आमिर खान से उम्र में काफी अधिक छोटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *