सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली सड़क हादसे में घायल शख्स को गोद में उठाकर पहुंचे अस्पताल देखें VIDEO

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की जानी मानी हस्ती सोनू सूद जोक एक ऐसा नाम बन चुका है किसी पहचान के मोहताज नहीं है. एक्टर सोनू सूद ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक अलग और खास पहचान बनाई थी. लेकिन इस करोना महामारी के चलते सोनू सूद ने जो लोगों जनता के दिल में अपने लिए जगह बनाई है उसका कोई भी जवाब नहीं.

हम कह सकते हैं सोनू सूद अब असहाय लोगो के मददगार बनकर उभरे हैं और हर किसी के चहेते स्टार बन चुके हैं सोनू सूद अपनी दरियादिली से ही अब जाने जाते हैं सोनू सूद एक ऐसी शख्सियत के मालिक हैं जो किसी असहाय और दुखी इंसान को मुश्किल में नहीं देख सकते और तुरंत ही उसकी मुसीबत परेशानी का समाधान निकालने के लिए हर वह प्रयत्न करने के लिए तत्पर रहते हैं.

जिससे कि बंदे की परेशानी को सरलता पूर्वक को दूर कर सके तो अब फिर से एक बार सभी के चहेते स्टार सोनू सूद सुर्खियों में बने हुए हैं उन्होंने एक बार फिर से किसी ऐसे की मदद की है कि वह तारीफें बटोर रहे हैं और चर्चा में बने हुए हैं.खबरों के अनुसार पंजाब के मोगा जिले के शहर के कोटकपूरा बाईपास के पास एक सड़क हादसा हो गया. दो गाड़ियों के बीच हुए टक्कर में एक शख्स घायल हो गया था. जिसको खुद सोनू सूद ने अपनी गोद में उठाकर अस्पताल में भर्ती कराकर उस शख्स की जान बचाई

एक्टर सोनू सूद के इस सरहनिये काम के वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे हैं. घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार कोटकपूरा बाईपास के पास के दो गाड़ियों का जबरदस्त भिड़ंत हो गई थी. हादसे के कुछ देर बाद ही सोनू सूद वहां से गुजर रहे थे. हादसा देख वह खुद को रोक नहीं सके और गाड़ी रोककर घायल शख्स की मदद के लिए पहुंच गए.सोनू के साथ जो लोग मौजूद थे, उन्होंने उनकी मदद से पहले घायल शख्स को गोद में उठाकर गाड़ी से बाहर निकाला और फिर अपनी गाड़ी में बैठाकर उसे अस्पताल ले पहुंचाया वहाँ अब उस शख्स की हालत खतरे से बाहर है.एक्टर सोनू सूद के इस नेक काम की काफी प्रशंसा की जा रही है. सोनू बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जिनसे जनता अपनी परेशानी शेयर करते रहते और एक्टर सोनू सूद उनकी सभी समस्याओं का समाधान भी करने में हमेशा ही तत्पर बने रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *