सोनू सूद पर लगा 20 करोड़ की टैक्स चोरी का गंभीर आरोप, 3 दिन तक चली इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई

कोरोना काल में गरीब, जरूरतमंद लोगों की मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद इन दिनों मुश्किल परिस्थितियों में घिरे हुए हैं. उनके दफ्तर और कई ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग की टीम पहुंची. लगभग 20 घंटे तक जांच पड़ताल की गई. बुधवार के बाद गुरुवार के दिन भी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने सोनू सूद के घर पर सर्वे किया. 3 दिन तक उनके दफ्तर और घर पर कार्रवाई चली, जिसके बाद आरोप लगा है कि उन्होंने 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी की है .

यह आरोप केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड द्वारा लगाया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनू सूद के ठिकानों पर हुई छापेमारी के दौरान गलत तरीके से पैसों के लेन-देन का ब्यौरा मिला. इनकम टैक्स विभाग की टीम ने एक करोड़ 80 लाख रुपये जब्त कर लिए.

इनकम टैक्स विभाग की टीम ने मुंबई, कानपुर, जयपुर, दिल्ली, गुरुग्राम सहित उनके लगभग 28 ठिकानों पर छापेमारी की. इस दौरान इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम को बहुत सारे सबूत भी मिले हैं, जिसके आधार पर ही सोनू सूद पर 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का आरोप लगाया गया है.

बता दें कि कोरोना काल में सोनू सूद ने जरूरतमंदों की 24 घंटे मदद की. कोरोना काल में उन्होंने ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर जरूरतमंद लोगों को हर तरह की मदद उपलब्ध कराई. हालांकि उनके खिलाफ इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की तरफ से जो कार्यवाही की जा रही है, इस वजह से फैंस थोड़ा निराश हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *