स्टेज पर अवार्ड लेने पहुँची आलिया भट्ट, तो उनकी ड्रेस ने उन्हें किया शर्मशार देखें…

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है कई बार अपनी ड्रेस को लेकर शर्मिंदा होना पड़ा आज हम आलिया भट्ट के आपको कई उप्स मोमेंट दिखाएंगे उनको कई बार कैमरे में कैद किया गया।

पटियाला फिल्म जिससे उसके अंदर का पहनावा सामने आ गया इस घटना ने आलिया को बेहद नाराज कर दिया था और उन्होंने वरुण को उनकी सहमति के बिना निकट भविष्य में कोई भी स्टंट ना करने की धमकी दी है अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी कड़ी मेहनत का लाभ उठा रही हैं।

अभिनेत्री ने अपनी फिल्मों हाईवे 2 स्टेट में शानदार अभिनय किया था उनकी फिल्म टू स्टेट्स जो चेतन भगत की इसी नाम की किताब पर आधारित थी 100 करोड़ क्लब का हिस्सा बनी टू स्टेट एक्ट्रेस इस समय सभी की बिश लिस्ट में है आलिया भट्ट की फिल्मों से भी ज्यादा फेमस उनके oops मोमेंट हो गए हैं चलिए देखते हैं।

क्योंकि एक्ट्रेस बार-बार ऐसे शर्मनाक पलों का शिकार हो जाती हैं। जब उसकी पारभासी हल्के हरे रंग की सलवार ने उसके अंडरगारमेंट्स को उजागर कर दिया, तो वह इस बात से अनजान थी कि उसने पैंटी-लेस जाने की गलती की थी।

एक्ट्रेस ने गोल्डन आउटफिट में रैंप वॉक किया था जैसे ही आलिया ने अपनी पीठ थपथपाई यह स्पष्ट था कि अभिनेत्री ने अंडर गारमेंट्स नहीं पहने हुए थे यह माना जाता है कि आलिया ने पेंटी लाइन से बेचने के लिए बिना पैंटी जाने का फैसला किया होगा यह पहली बार नहीं हुआ था जब किसी सेलिब्रिटी को उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था एक कई अभिनेत्रियों के साथ हो चुका था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *