हजारों बेसहारा-बेघर बच्चों के किंग अंकल हैं अनुपम खेर, वीडियो में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

अनुपम खेर ऐसे इंसान हैं जिन्हें समाज की बंदिशों की परवाह नहीं है. बस वह अपने मूल्यों पर अपनी जिंदगी जीते हैं. अनुपम खेर 66 साल के हो चुके हैं. लेकिन आज भी वो बिना डरे बेबाकी से अपनी राय रखते हैं. अनुपम खेर ने मंगलवार की सुबह सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया.

अनुपम खेर हर रोज मॉर्निंग वॉक पर जाते हैं. जब वह मॉर्निंग वॉक पर जा रहे थे तो उन्हें कुछ बच्चे मिल गए. इनके साथ अनुपम खेर ने कुछ समय बिताया और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Koo पर शेयर कर दिया. इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बच्चों से अनुपम खेर की बॉन्डिंग कितनी जबरदस्त है.

अनुपम खेर को देखते ही बच्चे दौड़ कर उनके पास पहुंच गए. यह नजारा देखने लायक था. अनुपम खेर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- मेरे मॉर्निंग वॉक फ्रेंड्स भारती, कोहिनूर और अन्य अब पहले से काफी बड़े और लंबे दिखने लगे हैं. खासकर लड़के. लेकिन हमारा आपसी प्यार और बॉन्ड पहले की तरह ही है. ईश्वर सदैव उन पर अपनी कृपा बनाए रखें.

अनुपम खेर का बच्चों के प्रति हमेशा से जुड़ाव रहा है. वह अक्सर बच्चों के साथ खेलते हैं. इतना ही नहीं बेसहारा-बेघर बच्चों के लिए भी वह मदद करते रहते हैं. आपको यह नहीं पता होगा कि अनुपम खेर का खुद का कोई बच्चा नहीं है और उन्हें इस बात की कमी बहुत ज्यादा खलती है. अनुपम खेर ने खुद एक इंटरव्यू में यह कहा था कि सिकंदर मुझे बहुत सम्मान देता है और प्यार करता है. लेकिन फिर भी मुझे अपने बच्चे की कमी हमेशा महसूस होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *