हाथ से निकली आमिर खान की ऑनस्क्रीन ‘बेटी’ सान्या मल्होत्रा , शेयर की ऐसी तस्वीरे

बॉलीवुड में कुश्ती खेलने वाली, छोटे-छोटे बालों वाली ‘दंगल गर्ल’ बनकर एंट्री लेने वालीं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा अब सुपर बोल्ड हो चुकी हैं. भले ही सान्या ने अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं लेकिन आज भी लोग उन्हें आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी के तौर पर याद की जाती हैं. सान्या ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर लोग उनपर फिदा हुए जा रहे हैं.

बिकिनी में नजर आ रहीं दंगल गर्ल
बीते कुछ ही सालों में सान्या मल्होत्रा ने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर अपना नाम टॉप एक्ट्रेस में शुमार किया है. सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियोज नजर आते रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने बिकिनी पहनकर लोगों को दंग कर दिया है. देखिए ये फोटोज…

दिखाया खूबसूरत अंदाज
सान्या ने दो तस्वीरों को शेयर किया है, जिनमें वह सफेद बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने बिकिनी के साथ एक स्टॉल को स्कर्ट की तरह बांधा हुआ है. इसके साथ उन्होंने एक खूबसूरत हैट भी लगा रखी है.

हानिकारक बापू की बेटी, गई हाथ से
इन तस्वीरों को देखकर फैंस सान्या की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. यहां कोई कह रहा है कि ‘हानिकारक बापू की बेटी हाथ से निकल गई है.’ तो कोई यहां आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी को उनकी तरह ही हुनरमंद बता रहा है.

इन फिल्मों में आएंगी नजर
आपको बता दें कि हाल ही में सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी की फिल्म ‘लव हॉस्टल’ रिलीज हुई है. सान्या जल्द ही चर्चित फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ के हिंदी रीमेक में नजर आने वाली हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *