हैदराबाद में अस्पताल खोलेंगे सोनू सूद, बोले- मैं रहूं या ना रहूं, जरूरतमंद लोगों का निशुल्क इलाज होना चाहिए

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद की. प्रवासी मजदूरों को उन्होंने घरों तक पहुंचाया और इलाज के लिए भी लोगों की बहुत मदद की. इस वजह से लोगों की नजरों में वह हीरो बन गए और जरूरतमंदों के मसीहा के रूप में मशहूर हो गए.

लेकिन हाल ही में सोनू सूद के 28 ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापेमारी की थी और उनके ऊपर 18 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप भी लगाया. लेकिन सोनू सूद को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने कहा कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने केवल अपना काम किया था. उनको जो जानकारी चाहिए थी, वह उपलब्ध करा दी गई है.

अब सोनू सूद एक अस्पताल बनाने जा रहे हैं, जिसको लेकर उन्होंने इंटरव्यू में भी बात की. सोनू सूद ने कहा कि कोरोना काल के दौरान तो मैंने पैसे इकट्ठे नहीं किए थे. लेकिन पिछले तीन-चार महीनों से कर रहा हूं. सोनू सूद विज्ञापन से होने वाली कमाई से 25 फ़ीसदी हिस्सा फाउंडेशन में देते हैं.

सोनू सूद ने बताया कि फाउंडेशन में आने वाले पैसे का इस्तेमाल आप 1 साल तक कर सकते हैं. हमारे द्वारा किसी के भी पैसे का गलत इस्तेमाल नहीं किया जा रहा. सारा पैसा जरूरतमंद लोगों के ऊपर ही खर्च हो रहा है. सोनू सूद बस एक ही मिशन पर काम कर रहे हैं कि वो रहे या ना रहें. लेकिन जरूरतमंदों का मुफ्त में इलाज होते रहना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *