ग़दर 2 के सेट से सनी देओल की पहली तस्वीर सामने आई , तस्वीर देखकर नज़र नहीं हटेगी

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 की शूटिंग इन दिनों हिमाचल प्रदेश में चल रही है। यहां पालमपुर के पास स्थित भलेड गांव में गदर 2 के कुछ अहम सीन फिल्माए जा रहे थे। हाल ही में सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी होने की जानकारी शेयर की। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म से जुड़ा अपना फर्स्ट लुक भी शेयर किया। फोटोज शेयर कर उन्होंने लिखा- केवल कुछ भाग्यशाली लोगों को ही अद्भुत कैरेक्टर को लाइफ में वापस लाने का मौका मिलता है। 20 साल बाद पेश है तारा सिंह!   का पहला शेड्यूल पूरा किया। धन्य महसूस कर रहा है। आपको बता दें कि डायरेक्टर अनिल शर्मा की 2001 में आई फिल्म गदर: एक प्रेमकथा का ये सीक्वल है। इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर हंगामा मचा दिया था।

बेटे के लिए पाकिस्तान जाएंगे तारा सिंह

बता दें कि फिल्म गदर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल के अवाला एक्टर उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे। उत्कर्ष डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं और फिल्म में सनी देओल के बेटे जीते के किरदार में नजर आ चुके हैं। गदर 2 में तारा सिंह यानी सनी देओल पाकिस्तान जाएंगे लेकिन इस बार वो पत्नी सकीना नहीं बल्कि अपने बेटे के लिए पाकिस्तान में कदम रखेंगे। बता दें कि 2022 में रिलीज होने वाली फिल्म गदर में कहानी जहां छोड़ी गई थी वहीं से इसे आगे बढ़ाया जाएगा। इससे पहले सनी देओल ने 15 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर गदर 2 का मोशन पोस्टर रिलीज किया था। ये फिल्म 2022 में रिलीज होगी।

कुछ दिनों पहले फिल्म के सेट से फोटो शेयर करते हुए अमीषा पटेल ने कैप्शन में लिखा था- गदर 2 मुहूर्त शॉट। इसके साथ ही उन्होंने आर्मी जनरल सुरेंद्र सिंह और रोहित जयकाय को टैग करते हुए उन्हें शूटिंग सेट पर टाइम बिताने के लिए शुक्रिया भी कहा था। फोटो में अमीषा पटेल सफेद सूट के साथ पीले दुपट्टे में नजर आ रही हैं। वहीं उनके नजदीक बैठे सनी देओल महरून कुर्ते के साथ सफेद पायजामे और मैचिंग पगड़ी में नजर आए थे।

बता दें कि हाल ही में फिल्म विवादों में फंस गई थी। दरअसल, हिमाचल प्रदेश के पालमपुर के पास स्थित भलेड गांव में गदर 2 के कुछ अहम सीन फिल्माए जा रहे थे। हालांकि, शूटिंग के लिए मेकर्स ने जिस मकान को किराए पर लिया था, उसके मालिक ने विवाद खड़ा कर दिया है। करीब 10 दिनों तक चली शूटिंग के बाद मकान मालिक का आरोप है कि फिल्म के मेकर्स ने उसके साथ बड़ा धोखा किया है। मकान मालिक के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग के लिए 3 कमरे और एक हॉल के इस्तेमाल के लिए हर रोज 11 हजार रुपए किराए पर बात हुई थी। लेकिन मेकर्स ने फिल्म के लिए पूरा घर लेने के साथ ही जमीन के अलावा बड़े भाई का घर भी शूटिंग के लिए बिजी कर लिया। जब घर मालिक ने मेकर्स को 56 लाख रुपए का किराया बताया तो विवाद बढ़ गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *